Automobile

बिना ₹1 खर्च किए घर ले आए Honda e mtb Electric Cycle देती है 150 किलोमीटर की बेहरीन रेंज जाने कीमत

बिना ₹1 खर्च किए घर ले आए Honda e mtb Electric Cycle देती है 150 किलोमीटर की बेहरीन रेंज जाने कीमत। होंडा की कंपनी हीरो की कंपनी को देखकर लॉन्च कर दी एकदम कंपटीशन में बेहतरीन माइलेज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल स्कूल कॉलेज या कहीं भी निजी कार्य के लिए जाना हो 2024 में इस गाड़ी से जाए और बिना ₹1 खर्च किए हुए अपने कार्य को पूरा करें होंडा 2010 में हीरो से अलग हो गई थी।




यह भी पढ़े :-KTM के छक्के छुड़ाने इस दिन लांच होने जा रही Kawasaki Ninja मॉडल फीचर्स में है लाजवाब कीमत आपके अपने बजट में

लेकिन जिस प्रकार दोनों में कंपटीशन चलता है अपने ग्राहकों को काफी फायदा देती हैं हाल ही में लॉन्च हुए इस साइकिल के सभी कीमत और परफॉर्मेंस की जानकारी जाने। हमारे एक ग्राहक रामजीत मिश्रा ने इस साइकिल को खरीदा है और उसे पर अच्छी से रिव्यू दिए चलिए हम आपको जान बताते हैं कि क्या है इसके सारे स्पेसिफिकेशन की जानकारी..

Features of Honda e mtb Electric Cycle

Honda e mtb Electric Cycle के फीचर्स के बारे में बात करें तो काफी बेहतरीन क्वालिटी की फीचर्स मिलती है इसमें हेवी ड्यूटी बीएलडीसी हर मोटर का इस्तेमाल किया जाता है जो बेहतरीन पावर जेनरेट करती है यह हाई स्पीड देती है 32 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अभी चला सकते हैं होंडा कंपनी ने तो हीरो कंपनी की वाट लगाने के लिए इस फ्यूचरिक मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है।

Best speed of Honda e mtb Electric Cycle

Honda e mtb Electric Cycle के बेहतरीन स्पीड की बात करते उसमें लिथियम एंड बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है जब रामजीत मिश्रा ने इस साइकिल को पहली बार चलाया तो उन्होंने बताया कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह साइकिल 150 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज देती है और सिर्फ इतना ही नहीं इसे चार्ज करने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है रामजीत मिश्रा ने इसकी सभी भरपाई की पुष्टि हमें बताई है।

Honda e mtb electric cycle price

Honda e mtb Electric Cycle की कीमत किस बात करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल के एक्सेस शोरूम प्राइस स्मार्टफोन से भी सस्ता है यानी कि आप इस साइकिल को मंचूरियन के भाव में खरीद सकते हैं. ₹35000 की कीमत में लांच हुई यह इलेक्ट्रिक साइकिल अगर अभी से फाइनेंस प्लांट लेते हैं तो काफी सस्ता फाइनेंस प्लान होता है।

यह भी पढ़े :-Income Tax Department Bharti 2024: बिना परीक्षा निकली आयकर विभाग में सीधी भर्ती 10वीं 12वीं पास वालो के लिए सुनहरा मौका जानिए आवेदन की…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *